Life Styleबॉलीवुडयुवा
Trending

TRAILER OUT ‘तू तू मैं मैं’: सुपर स्टार रितेश पांडेय की फिल्म में दिखागा हॉरर और ह्यूमर का बेजोड़ कनेक्शन

जियो सिनेमा पर 15 जुलाई को रिलीज होगी रितेश पांडेय की फिल्म ‘तू तू मैं मैं’

24 समाचार। जियो स्टूडियोज प्रस्तुत सुपर स्टार रितेश पांडेय की फिल्म ‘तू तू मैं मैं’ का भव्य ट्रेलर आज रिलीज हो गया है, जिसमें हॉरर और ह्यूमर का बेजोड़ कनेक्शन देखने को मिल रहा है। फिल्म का ट्रेलर जियो स्टूडियोज के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है। यह हॉरर कॉमेडी फिल्म है जिसका ट्रेलर अत्यंत दिलचस्प है और 15 जुलाई को यह फ़िल्म जिओ सिनेमा पर रिलीज़ होगी। लेकिन उससे पहले फिल्म के पोस्टर ने और फिल्म के ट्रेलर ने भोजपुरी सिने प्रेमियों के दिलों में फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ा दी है। फिल्म ‘तू तू मैं मैं’ का ट्रेलर सभी दर्शकों को पसंद आने वाला है।

लिंक : https://youtu.be/vitqcBL12SE

फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद रितेश पांडेय ने कहा कि फिल्म ‘तू तू मैं मैं’ अमेजिंग फिल्म है। यह हमारी भोजपुरी सिनेमा की बेहतरीन फिल्मों में से एक है, जो फुल एंटरटेनमेंट देने वाली है।  फिल्म जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगी, तो मुझे लगता है कि हर कोई अपने परिवार दोस्तों के साथ हमारी इस फिल्म को जरूर देखें। आपको भी भोजपुरी फिल्मों पर गर्व होगा और यकीन मनाइए इसके बाद भोजपुरी फिल्म के बारे में बनी भ्रांति टूटेगी। अपनी भाषा में अपने मनोरंजन को प्रोत्साहित करें। यही अपील है।

 

जियो स्टूडियोज प्रस्तुत और मैडज़ मूवीज और एक्चुअल मूवीज प्रोडक्शन की फिल्म ‘तू तू मैं मैं’ के ट्रेलर में एक बार फिर से रितेश पांडेय का एपीयरेन्स उनके बेबाक अभिनय कौशल के बदौलत खूब देखने को मिला। बात करें ट्रेलर की तो “आपने कभी आत्मा को देखा है”। वरस्टाईल एक्टर अवधेश मिश्रा की दमदार आवाज और देव सिंह के स्क्रीन एपीयरेन्स के साथ फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत होती है, जो अगले हर सेकेंड मनोरंजन की असीम उँचाईयों की ओर कहानी को ले जाती है। ट्रेलर के हिसाब से मधू शर्मा भूत के किरदार में हैं, जो यामिनी सिंह के अंदर भी समाई नजर आती हैं। विक्रांत सिंह राजपूत इस फिल्म में धोखेबाज लड़के की भूमिका में हैं। तो प्रकाश जैश पंडित और के के गोस्वामी तांत्रिक बन दर्शकों का खूब मनोरंजन करने वाले हैं। ट्रेलर में फिल्म के क्लाईमेक्स पर सस्पेंस रखा गया है, जिसके लिए दर्शकों को फिल्म के रिलीज का इंतजार करना होगा। ट्रेलर में संगीत और संवाद भी सुरीले और सुग्राह्य हैं।

आपको बता दें कि फिल्म ‘तू तू मैं मैं’ जियो स्टूडियोज की प्रस्तुति है,  जबकि  फिल्म में रितेश पांडेय,विक्रांत सिंह राजपूत, मधु शर्मा, यामिनी सिंह, अवधेश मिश्रा, प्रकाश जैश, के के गोस्वामी, महेश आचार्य और देव सिंह जैसी दिग्गज कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म ‘तू तू मैं मैं’ की निर्माता ज्योति देशपांडे, अविनाश रोहरा, समीर आफताब और वेंकट महेश हैं। निर्देशक प्रवीण कुमार गुडरी हैं। कैमरामैन वासु, म्यूजिक छोटे बाबा, लिरिक्स अरबिंद तिवारी व सुमित सिंह चंद्रवंशी की है। लेखक इंद्रजीत कुमार हैं। एडिटर गुरजेंट सिंह हैं। कोरियोग्राफर संजय कोर्वे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×