राजनीति

राजस्थान को न तो डबल इंजन की सरकार चाहिए, न ही डबल चेहरे वाली पार्टी – आप

सरकार बनाने वाली महत्वाकांक्षा त्याग दें बीजेपी नेता - आप राजस्थान अध्यक्ष

जयपुर (24 समाचार)। आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल ने वसुंधरा राजे के संघर्ष करने वाले बयान को लेकर तंज कसा। उन्होंने कहा कि जब वसुंधरा राजे ने राजनीतिक पारी शुरू की थी तब उन्होंने संघर्ष किया लेकिन अब उनके संघर्ष की वजह राजे की बढ़ती महत्वाकांक्षाएं हैं। जैसे-जैसे इंसान की महत्वाकांक्षाएं बढ़ती हैं वैसे ही उनका संघर्ष बढ़ता है। इस समय बीजेपी में कई गुट हैं और उन गुटों के नेताओं की अपनी-अपनी महत्वाकांक्षा है लेकिन बीजेपी नेताओं की ये महत्वाकांक्षा अब पूरी नहीं होगी क्योंकि राजस्थान से उनकी सियासी विदाई का समय आ गया है।

नवीन पालीवाल ने कहा कि प्रदेश के बीजेपी नेताओं में महत्वाकांक्षाओं को लेकर जंग चल रही है और शायद इसी जंग को पूर्व सीएम संघर्ष की संज्ञा दे रही हैं। पालीवाल ने कहा कि वसुंधरा राजे मोदी सरकार द्वारा महिलाओं के हित में लिए गए फैसलों को गिना रही हैं, लेकिन उन्होंने ये क्यों नहीं बताया कि जब केंद्र सरकार महिलाओं के हित में इतने ही फैसले ले रही है तो जंतर मंतर पर महिला पहलवानों को अपनी मांगों को लेकर धरना क्यों देना पड़ा ? आप के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि दरअसल बीजेपी जो हमेशा डबल इंजन की सरकार की बात करती है वो डबल इंजन नहीं बल्कि डबल चेहरे वाली सरकार है। जो आरोप महिला पहलवानों ने बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर लगाए थे अगर यही आरोप किसी अन्य व्यक्ति पर लगाए गए होते तो अब तक यही बीजेपी उसे जेल की सलाखों के पीछे भेज देती। अब जनता बीजेपी के मंसूबों को अच्छी तरह समझ चुकी है जिसका एहसास जनता आगामी चुनाव में बीजेपी को करवा देगी।

नवीन पालीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी एक ऐसी पार्टी है जिसका उदय भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन से हुआ है। भ्रष्टाचार के दलदल में धंस चुके राजस्थान को आम आदमी पार्टी उबारने आई है जिसके लिए पार्टी का हर एक कार्यकर्ता जनता के बीच उनके सुख दुख बांटने के लिए मौजूद है। राजस्थान की जनता के लिए अच्छी शिक्षा, बेहतर चिकित्सा व्यवस्था, साफ पीने का पानी, बिजली समेत कई जनहित योजनाओं का लाभ जनता को देना आम आदमी पार्टी की प्राथमिकता में शामिल है। पालीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी जो कहती है वो करती है इसी का परिणाम है कि दिल्ली की जनता और पंजाब की जनता ने आम आदमी पार्टी पर भरोसा जताया है और अब यही भरोसा राजस्थान की जनता की आंखों में साफ देखा जा सकता है जिसका असर आगामी विधानसभा चुनाव में देखने को मिलेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×