राजनीति

राजस्थान को भ्रष्टाचार के दलदल से निकालकर समृद्धि की ओर ले जाना ‘आप’ की गारंटी है – प्रदेश प्रभारी

'आप' के प्रदेश प्रभारी विनय मिश्रा सीकर जिले के दौरे पर रहे

सीकर (24 समाचार)। आम आदमी पार्टी लगातार अरविंद केजरीवाल जी के गारंटी कार्ड को लेकर प्रदेश के कोने – कोने में पहुंच रही है। इसी को लेकर बुधवार को सीकर जिले में भी गारंटी कार्ड का वितरण किया गया। जहां प्रदेश प्रभारी विनय मिश्रा जी ने श्रीमाधोपुर, दातारामगढ़ और सीकर में डोर टू डोर गारंटी कार्ड वितरित किए और लोगों से जनसंवाद किया। उन्होंने कहा कि केजरीवाल जी का गारंटी कार्ड समाज के हर तबके के बीच पहुंच रहा है आम आदमी पार्टी के मेहनती कार्यकर्ता अरविंद केजरीवाल जी की गारंटी के बारे में लोगों को जानकारी दे रहे हैं ।

प्रदेश प्रभारी विनय मिश्रा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जी ने दिल्ली और पंजाब में 300 यूनिट बिजली फ्री करके अपनी गारंटी को पूरा किया है और उसी का परिणाम है जो राजस्थान सरकार को 100 यूनिट बिजली फ्री करनी पड़ी । प्रदेश की गहलोत सरकार ने आम आदमी पार्टी की सरकारों की नकल करने की कोशिश तो की लेकिन फिर भी लोगों को राहत नहीं पहुंचा सके और उसके विपरीत परिणाम जनता को पावर कट और अत्यधिक बिजली बिल के रूप में भुगतना पड़ रहे हैं। राजस्थान की जनता को 300 यूनिट मुफ्त और 24 घंटे बिजली सिर्फ आम आदमी पार्टी ही दे सकती है। शिक्षा के मामले में प्रदेश के स्कूलों के हालात किसी से छुपे नहीं हैं कही शिक्षकों की कमी तो कहीं स्कूल की जर्जर इमारत से शिक्षा व्यवस्था जूझती हुई मिल जाएगी । इसलिए बेहतर शिक्षा और अच्छे स्कूल देने की गारंटी भी आम आदमी पार्टी दे रही है। भ्रष्टाचार के दलदल में धंसे राजस्थान को समृद्धि के रास्ते पर, नौजवानों के बेहतर कल को संवारने के लिए राजस्थान में आम आदमी पार्टी की सरकार बहुत जरूरी है। राजस्थान की चिकित्सा व्यवस्था आज खुद स्ट्रेचर पर पहुंच गई है। जबकि दिल्ली और पंजाब में मोहल्ला क्लिनिक से प्रतिदिन लोग मुफ्त में अपना इलाज करवा के घर जा रहे हैं। विनय मिश्रा ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने अपने गारंटी कार्ड में जितने भी वादे किए हैं वो सब पूरे होंगे।

आप राजस्थान प्रभारी ने लोगों से कहा कि चुनावी मौसम है बीजेपी और कांग्रेस भी आप लोगों के बीच आकर बरगलाने की कोशिश करेगी। लेकिन आप लोगों को बीजेपी और कांग्रेस के नेताओ से सिर्फ एक बात कहनी है कि इतने साल प्रदेश के विकास के लिए दोनों दलों को दिए हैं लेकिन प्रदेश की स्थिति आज भी उसी दौर से गुज़र रही है। इसलिए सिर्फ एक मौका अरविंद केजरीवाल जी को और आम आदमी पार्टी को देकर देखिए। प्रदेश प्रभारी ने कहा कि एक गारंटी मैं भी देकर जा रहा हूं कि दिल्ली और पंजाब की तरह राजस्थान में ऐसा विकास और क्रांतिकारी काम करके दिखाएंगे की बीजेपी और कांग्रेस दिल्ली की तरह राजस्थान में भी सत्ता पाने के लिए तरस जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×