राजनीति
Trending

राजस्थान के चुनावी रण में उतरेगी राजस्थान नव निर्माण पार्टी, जल्द ही होगी उम्मीदवारों की घोषणा

जयपुर (24 समाचार)। राजस्थान में विधानसभा के चुनावों की घोषणा होने के साथ ही बड़े -छोटे हर राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है। इसी क्रम में प्रदेश में राजस्थान नवनिर्माण पार्टी ने भी आगामी चुनाव में अपने प्रत्याशी उतारने का ऐलान किया है। पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक विजय नायक ने प्रेस वार्ता कर जानकारी दी कि जातिगत, क्षेत्रवाद या परिवारवाद से हटकर हमारी पार्टी इस बार उन लोगो को टिकट देगी जो अपने अपने क्षेत्रों में जनता के लिए कार्य कर रहे हैं।

आज देखने में आ रहा है कि प्रमुख दल परिवारवाद को बढ़ावा दे रहे हैं और टिकिट वितरण में खरीद – फरोख्त की राजनीति चल रही है। आम जनता से प्रतिनिधि जुड़ा हुआ नही है। प्रदेश का मतदाता असमंजस की स्थिति में है। इसलिए राजस्थान नवनिर्माण पार्टी ऐसे कार्यकर्ताओं को टिकट देगी जो जमीन से जुड़े हुए कार्यकर्ता हैं। पार्टी लगभग 100 150 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

विजय नायक, राष्ट्रीय संयोजक (राजस्थान नवनिर्माण पार्टी)
विजय नायक, राष्ट्रीय संयोजक (राजस्थान नवनिर्माण पार्टी)

उन्होंने आगे कहा कि राजस्थान में इस समय विकास की दर आप जो देख रहे हैं वह वास्तविकता में कहीं ज्यादा हो सकती थी लेकिन सरकार के रवैया के कारण आम जनता को उनका असली हक नहीं मिल पा रहा है। योजनाओं के नाम पर भ्रष्टाचार चरम पर है इसलिए हम अपने राजनीतिक दल से ऐसे लोगों को आगे लेंगे जो वास्तविकता में चुनाव जीत कर लोगों की सेवा करना चाहते हैं।

अन्य दलों से गठबंधन के सवाल पर राजस्थान नवनिर्माण पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक विजय नायक ने कहा कि यदि क्षेत्रीय पार्टियों से हमारी विचारधारा मिली तो हम उनके साथ मिलकर भी चुनाव लडेंगे। हमारी पार्टी का उद्देश्य यही है कि किसी तरह आम जन को राहत मिले।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×