BusinessLife Style

रॉयल चैलेंज पैकेज़्ड ड्रिंकिंग वॉटर ने अपना नया अभियान, ‘‘चूज़ बोल्ड, चूज़ वॉटर’’ पेश किया

नई दिल्ली : जिम्मेदारी एवं संयमपूर्वक सेवन को बढ़ावा देने की अपनी प्रतिबद्धता के अंतर्गत, रॉयल चैलेंज पैकेज़्ड ड्रिंकिंग वॉटर ने अपना नये अभियान, ‘‘चूज़ बोल्ड, चूज़ वॉटर’’ आरम्भ किया है, जो मदिरासेवन के वक्त हाईड्रेटेड रहने पर बल देता है। इस अभियान द्वारा कंपनी का उद्देश्य एक सरल व प्रभावी कथन, ‘अक्सर पानी चुनना एक बोल्ड च्वाईस होता है’ द्वारा मदिरासेवन के वक्त संयम रखने को बढ़ावा देना है।

डियाजियो के ‘ड्रिंक बैटर, नॉट मोर’ के उद्देश्य के अनुरूप रॉयल चैलेंज पैकेज़्ड ड्रिंकिंग वॉटर अपने इस अभियान और सोशल इंगेज़मेंट द्वारा मदिरा के उपयोग में कमी और रोकथाम में एक सक्रिय भूमिका निभा रहा है, और साथ ही विशेष अवसरों पर मदिरासेवन में संयम रखने तथा हाईड्रेटेड रहने के बारे में जागरुकता बढ़ा रहा है। यह नई अभियान फिल्म मदिरासेवन के वक्त समय पर वाटर ब्रेक लेने और खुद के शरीर का ख्याल रखने का महत्व समझा रही है।

इस अभियान के बारे में रुचिरा जेटली, वाईस प्रेसिडेंट, मार्केटिंग एवं पोर्टफोलियो हेड, डियाजियो इंडिया ने कहा, ‘डियाजियो में हम ‘ड्रिंक बैटर, नॉट मोर’ में यकीन रखते हैं। इसका एक अच्छा तरीका है कि मदिरासेवन के अवसरों पर हाईड्रेटेड रहा जाए। रॉयल चैलेंज पैकेज़्ड ड्रिंकिंग वॉटर चूज़ बोल्ड, चूज़ वॉटर अभियान के साथ इस महत्वपूर्ण संदेश का प्रसार करना चाहता है। हाईड्रेशन के बारे में बातचीत पर केंद्रित होकर और इसके लिए आराम लेने को बढ़ावा देकर हम एक ऐसी संस्कृति बनाना चाहते हैं, जिसमें उपभोक्ता जीवन के उत्सव जिम्मेदारीपूर्वक मनाएं। हमें इससे वार्ता का नेतृत्व करने पर गर्व है।’’

एक प्रमुख पैकेज़्ड ड्रिंकिंग वॉटर ब्रांड के रूप में रॉयल चैलेंज का उद्देश्य उपभोक्ताओं के लिए एक सकारात्मक उदाहरण स्थापित करना और संयम के लिए हाईड्रेशन को चुनकर जिम्मेदारीपूर्वक मदिरासेवन का व्यवहार विकसित करना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×