राजनीति

प्रदेश की कांग्रेस सरकार अल्पसंख्यक विरोधी है: हमीद खान मेवाती

झुठे वादे कर कांग्रेस ने हमेशा से ही अल्पसंख्यक समाज को गुमराह किया है: मेवाती

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष हमीद खान मेवाती के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार द्वारा अल्पसंख्यक समाज से की गई वादाखिलाफी के विरोध में बीकानेर संभाग का विरोध-प्रदर्शन बीकानेर जिले के जिला कलेक्ट्रेट के सामने भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के हजारों कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ जोरदार विरोध प्रदर्शन किया।

हमीद खान मेवाती ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत स्वयं को अल्पसंख्यक समाज का सबसे बड़ा हितैषी बतातें हैं और थोथी व झूठी घोषणाएं करके अल्पसंख्यक समुदाय को गुमराह करतें हैं, जबकि गत 4.5 वर्षों में अशोक गहलोत की कांग्रेस सरकार ने अल्पसंख्यक समाज के हितों को नुकसान पहुंचाया है, चाहे वो आरपीएससी में सदस्य बनाये जाने का मामला हो, अन्य सेवाओं से आईएएस बनाये जाने का मामला हो हमेशा से ही कांग्रेस सरकार अल्पसंख्यक समाज को दरकिनार किया है।

 

मेवाती ने कहा कि अल्पसंख्यक समाज जागरूक हो गया है, अब अल्पसंख्यक समाज कांग्रेस के झुठे वादों, झांसों में नहीं आयेगी और कांग्रेस द्वारा की गई वादाखिलाफी के विरोध में आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को सबक सिखायेगी।

इस मौके पर भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष एवं बीकानेर संभाग प्रभारी सी.आर. चौधरी, मोर्चा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष मुमताज अली भाटी, बीकानेर शहर भाजपा जिला अध्यक्ष विजय आचार्य, मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष रमजान अब्बासी, जमरदीन तेली, रमजान अली चोपदार, आलम शौकीन, बीकानेर शहर जिलाध्यक्ष उस्मान खलीफा, बीकानेर देहात जिलाध्यक्ष इमरान राईन, हनुमानगढ़ जिलाध्यक्ष इदरीश गौरी, चुरू जिलाध्यक्ष अख्तर खान, अमित खान, फारूक चौहान, रोशन खान, सरदार देवेंद्र सिंह, शब्बीर कुंडली, जाकिर खान सहित प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×