Life Style

पूनो एडवांस, भारत का पहला इमर्सिव एक्सपीरियंस एंटरटेनमेंट सेंटर, अब जयपुर में

जयपुर, (24 समाचार)। इनडोर मनोरंजन क्षेत्र में विरासत रखने वाले पूनो ने इनडोर मनोरंजन उद्योग में अपने लिए एक अलग पहचान बनाई है। पूनो ने जयपुर में अपने पायलट प्रोजेक्ट पूनो एडवेंचर एंड ट्रैम्पोलिन पार्क – भारत के पहले इनडोर एडवेंचर और ट्रैम्पोलिन पार्क को लॉन्च करने के बाद देशव्यापी मान्यता और प्रशंसा अर्जित की है, जिसके उपरांत रायपुर और पुणे में केंद्रों की शुरुआत के साथ अब उनका लक्ष्य पूरे भारत में अपनी उपस्थिति दर्ज करना है।

 

भारत के नागरिकों को सर्वोत्तम मनोरंजन विकल्प प्रदान करने की दृष्टि से, जून 2023 में पुणे में “पूनो एडवांस”, भारत का पहला इमर्सिव एक्सपीरियंस एंटरटेनमेंट सेंटर लेकर आए; “पूनो एडवांस” के सफल लॉन्च के बाद, वे अब होराइजन टॉवर, मालवीय नगर, जयपुर में “उत्तर भारत का पहला इमर्सिव एक्सपीरियंस एंटरटेनमेंट सेंटर -पूनो एडवांस ” लॉन्च करने जा रहे हैं, जिससे गुलाबी नगरी जयपुर में एक नया आयाम जुड़ जाएगा।

पूनो एडवांस, 60+ नवीनतम आर्केड और वीडियो गेम की मेजबानी के साथ-साथ बॉलिंग लेन पर प्रोजेक्शन के साथ ऑगमेंटेडरियलिटी की बारीकियों के आधार पर एक अद्वितीय ऑगमेंटेड बॉलिंग का अनुभव प्रदान करता है। इमर्सिव वीआर सवारी आपको वास्तविक दिखने वाली वर्चुअलरियलिटी की दुनिया में टेलीपोर्ट करती है।

लॉन्च पर बोलते हुए, पूनो के संस्थापक और सीईओ पंकज अग्रवाल ने कहा कि पुनो एडवांस अपने मेहमानों के लिए समग्र अनुभव के साथ आता है और इसमें हर आयु वर्ग के महत्वाकांक्षाओं को ध्यान में रखा गया है। “फिजिटल” मनोरंजन की अवधारणा पर जोर देते हुए (भौतिक + डिजिटल प्रदर्शन) उन्होंने कहा, यह एक अद्वितीय और मनोरंजक तरीके से शारीरिक क्रियाओं के साथ टेक्नोलॉजी का सम्मिश्रण है।

उन्होंने आगे कहा कि यहाँ एक ही स्थान पर परिवार और दोस्त एक-दूसरे से जुड़ सकते हैं, और आनंद ले सकते हैं, जिससे जयपुर के पहले संकल्पित मल्टी – क्विज़ीन स्पोर्ट्स बार –“पॉट्स एंड प्लेट्स ” का निर्माण हुआ, जिसमें व्यापक मेनू है। सभी खेल आयोजनों की लाइव स्क्रीनिंग देखने के लिए शहर की सबसे बड़ी एलईडी स्क्रीनों के साथ-साथ उत्तम व्यंजनों और चुनिंदा ताज़ा पेय की पेशकश की जाती है। हमने स्थान के रूप में होराइजन टॉवर को चुना क्योंकि बढ़ते शहरी केंद्र में स्थित होने के अलावा होराइजन टॉवर कुछ विशेष ब्रांडों,एमएनसी कॉरपोरेट्स और मल्टी-स्क्रीन सिनेमा के साथ काम-मनोरंजन और खरीदारी का केंद्र बनने के लिए तैयार है।

विस्तार की योजनाओं पर बोलते हुए पंकज को यह कहते हुए उद्धृत किया गया कि वे आगामी अवधि में सभी प्रमुख शहरी समूहों में “पूनो एडवांस” की इस अनूठी अवधारणा के साथ आने का लक्ष्य रख रहे हैं और सभी देशवासियों को सर्वश्रेष्ठ इनडोर मनोरंजन प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध रहेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×