राजनीति

पीपल्स ग्रीन पार्टी के ‘ हिसाब दो आंदोलन ‘ के तहत पूरे राजस्थान में ‘हिसाब दो यात्रा’ का आगाज होगा

जयपुर (24 समाचार)। पीपल्स ग्रीन पार्टी की हिसाब दो यात्रा दिनांक 13 अगस्त को जयपुर से रवाना होगी और शाम तक अजमेर पहुंच कर स्थानीय पार्टी कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों के साथ अजमेर के नागरिकों को हिसाब दो के पर्चे सार्वजनिक क्षेत्र में बांटकर राजस्थान की जनता को जागरूक करने की शुरुआत करने जा रही है।

पार्टी की जनसंपर्क अधिकारी कुसुम शर्मा ने बताया कि पीपल्स ग्रीन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ सुधांशु ने राजस्थान में ‘हिसाब दो यात्रा’ का प्रभारी पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भंवरलाल नायक को बनाया है।

कुसुम शर्मा ने बताया कि भंवरलाल नायक दिनांक 13/8/23 को जयपुर स्थित प्रदेश कार्यालय से यात्रा आरंभ करेंगे। जहां पीपल्स ग्रीन पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता बड़ी संख्या में एकत्रित हो कर हिसाब दो आंदोलन के तहत जनता के द्वारा सरकार को प्रत्यक्ष/अप्रत्यक्ष रूप से दिये गये टैक्स का हिसाब मांगने के लिए हिसाब दो पर्चे बांट कर जागरूकता अभियान का आगाज करेंगे। हिसाब दो यात्रा सभी विधानसभाओं में जायेगी और स्थानीय कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ जनता के बीच जा कर हिसाब दो पर्चे बांटकर राजस्थान में जागरूकता लायेगी और बताया जायेगा कि जनता के द्वारा दिए गए धन का उपयोग विकास में नहीं हो कर उसका दुरूपयोग किया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×