Uncategorized

नहीं रहे तहलका डॉट न्यूज के संपादक भरत शर्मा

जयपुर । तहलका डॉट न्यूज के संपादक भरत शर्मा का 28 अक्टूबर शनिवार को देवलोकगमन हो गया।

उनके भाई सुरेंद्र शर्मा ने बताया की 28 की दोपहर को एक कार्यक्रम की कवरेज करने के बाद जब वह घर आए तो उन्हें उल्टी की हुई, जी मतलाने की शिकायत पर भाई सुरेंद्र नजदीकी एक निजी हॉस्पिटल में ले गए। डॉक्टर के अनुसार उनका बीपी माइनस में चला गया था। इमरजेंसी उपचार के बाद भरत शर्मा धीरे-धीरे रिकवर होने लगे। बीपी भी थोड़ा बढ़ गया और पल्स रेट भी 98 करीब हुई पर होनी को कौन टाल सकता है कुछ घंटे बाद दूसरा हार्टअटैक आया और वह हमेशा के लिए शांत हो गए । भरत भाईसाहब अपने पीछे भरा पूरा परिवार छोड़कर चले गए।

पिरियोडिकल प्रेस ऑफ़ इंडिया के प्रदेश अध्यक्ष सन्नी आत्रेय ने बताया की भरत शर्मा से उनके संगठनात्मक और व्यक्तिगत काफी अच्छे संबंध रहे। सन्नी आत्रेय ने आगे बताया की भरत शर्मा ने पीपीआई के महामंत्री रहते हुए पत्रकार सुरक्षा कानून लागू करने के साथ पत्रकारों के हितों के लिए कंधे से कंधा मिलाकर अपना पूर्ण सहयोग दिया। पीपीआई द्वारा शहीद स्मारक पर पत्रकारों के हितों की रक्षा के लिए दिए गए पूर्व धरना प्रदर्शन, शांति मार्च आदि में उन्होंने अपनी सक्रिय भूमिका निभाई।

पीपीआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ सुरेंद्र शर्मा ने संपूर्ण पीपीआई परिवार की ओर से श्री भरत शर्मा की दिवंगत आत्मा को ईश्वर से अपने श्री चरणों में स्थान देने की प्रार्थना की है साथ ही परिवार को इस गहरे वज्रपात को सहने के लिए असीम शक्ति प्रदान करने की कामना की है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×