राजनीति

मोदी जी काम की नहीं जुमलों की गारंटी देकर गए – योगेंद्र गुप्ता

भ्रष्टाचार के खिलाफ निष्पक्ष कार्रवाई की प्रतीक है आम आदमी पार्टी - योगेंद्र गुप्ता

जयपुर (24 समाचार)। आम आदमी पार्टी राजस्थान के मुख्य प्रवक्ता योगेंद्र गुप्ता ने प्रदेश कार्यालय में प्रेस वार्ता की। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी शुरू से ही कहती आ रही है कि हम राजनीति करने नहीं राजनीति सिखाने आए हैं उसी का असर है जो आज भारतीय जुमला पार्टी (बीजेपी) भी राजस्थान में गारंटी की बात कर रही है। योगेंद्र गुप्ता ने कहा प्रधानमंत्री जी ने जयपुर में अपनी सभा के दौरान जितनी भी बातें की वो सब जुमला साबित हुई हैं। मुख्य प्रवक्ता ने कहा कि जिस महिला सशक्तिकरण और सम्मान की बात पीएम मोदी कर रहे थे बीजेपी उसकी विपरीत मानसिकता के लिए जानी जाती है। प्रधानमंत्री चुनावी राज्यों में दौरे कर रहे हैं लेकिन अगर सच में महिला सम्मान और सशक्तिकरण वाली मानसिकता पर विश्वास करते तो जिस मणिपुर में महिलाओं को निर्वस्त्र करके घुमाया गया प्रधानमंत्री जी वहां क्यों नहीं गए ? इससे पता चलता है कि बीजेपी और उनके नेता सिर्फ उन राज्यों में जाते हैं जहां चुनाव होता है।

 

योगेंद्र गुप्ता ने कहा कि जिस महिला आरक्षण के नाम पर बीजेपी वोट हथियाने की कोशिश कर रही है दरअसल वो महिला बेवकूफ बनाओ बिल है। जो सिर्फ महिलाओं को बरगलाने के लिए लाया गया है। 2014 में प्रधानमंत्री ने कहा था कि 100 दिन में महंगाई खत्म कर देंगे, हर साल 2 करोड़ रोजगार देंगे, 2022 तक किसानों की आय दोगुनी कर देंगे। इतना ही नहीं 100 दिन में काला धन वापस लाने का भी वादा किया था लेकिन वो सब जुमला साबित हुआ। इसलिए राजस्थान की जनता बीजेपी के जुमलों से अच्छी तरह से वाकिफ है। पेपरलीक का ज़िक्र करते हुए योगेंद्र गुप्ता ने कहा कि 2013 में वसुंधरा सरकार के दौरान भी प्रदेश में भ्रष्टाचार और पेपर लीक जैसे मामले हुए हैं इसलिए बीजेपी के चाल, चरित्र और चेहरे को जनता पूरी तरह समझती है। उनका ये ढोंग अब नहीं चलने वाला।

मुख्य प्रवक्ता ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री को भी अब एहसास होने लगा है की राजस्थान में उनकी जीत आसान नहीं है तभी उन्हें खुद कहना पड़ रहा है कि टक्कर बराबरी की है। भ्रष्टाचार और पेपर लीक जैसे मामलों को रोकने में प्रदेश की गहलोत सरकार विफल साबित हुई है इसलिए जनता अब कांग्रेस पर भरोसा जताने वाली गलती दोबारा नहीं करेगी । प्रदेश का हर नागरिक समझ चुका है कि कांग्रेस घोषणा तो करती है लेकिन उनको लागू करना उनके बस की बात नहीं है।

 

योगेंद्र गुप्ता ने कहा कि आज प्रदेश की जनता आम आदमी पार्टी की तरफ उम्मीद भरी निगाहों से देख रही है क्योंकि आम आदमी पार्टी की गारंटी दिल्ली और पंजाब की जनता का भरोसा है जो आज भी कायम है। उसी विश्वास को राजस्थान की जनता में जगाने के लिए आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता केजरीवाल जी का गारंटी कार्ड लेकर जनता के बीच पहुंच रहे हैं। राजस्थान की जनता ने अगर मौका दिया तो पार्टी दिल्ली और पंजाब की तर्ज पर प्रदेश में भी शिक्षा,चिकित्सा, बिजली, पानी जैसे क्षेत्र में क्रांतिकारी बदलाव लेकर आएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×