Business

क्वांटम एनर्जी ने जयपुर में लॉन्च किया पहला ईवी डीलरशिप शो-रूम

जयपुर, (24 समाचार)। लीडिंग इलेक्ट्रिक व्हीकल स्टार्टअप कंपनी क्वांटम एनर्जी, जो इलेक्ट्रिक स्कूटरों के डिजाइन, डेवलपमेंट और मैन्युफैक्चरिंग में विशेष रूप से एक्सपर्ट है, अपने पहले डीलरशिप शो-रूम को जयपुर में खोलने की घोषणा करते हुए राजस्थान में इसे संख्या 3 तक पहुंचाने जा रहा है। ईवी के टू-व्हीलर मॉडल्स की व्यापक रेंज के साथ क्वांटम एनर्जी का लक्ष्य जयपुर के लोगों को आरामदायक और पर्यावरण के प्रति जागरूक परिवहन का विकल्प देना है।

ग्रैंड ओपनिंग सेरेमनी को बुधवार 27 सितंबर 2023 को रखा गया और इसे डीलरशिप के नाम जयपुर क्वांटम के अंतर्गत संचालित किया जाएगा। ये शोरूम 1000 स्क्वायर फीट में बनाया गया है और अल्का सिनेमा के पास उत्कर्ष टावर के ग्राउंड फ्लोर, सीकर रोड, जयपुर में स्थित है। शोरूम में आने वाले विसिटर्स क्वांटम एनर्जी के इलेक्ट्रिक स्कूटर के शानदार सिलेक्शन का अनुभव कर पाएंगे, जिसमें प्लाज्मा, इलेक्ट्रॉन, मिलान और बिजनेस जैसे मॉडल्स शामिल हैं, जिसे भारतीय उपभोक्ताओं की विभिन्न आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए डिजाइन किया गया है।

जाने दिखाए जाने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटरों की स्पेसिफिकेशन: प्लाज्मा – इसमें 1500 वाट का इलेक्ट्रिक मोटर दिया गया है, जिसकी टॉप स्पीड 65 किलोमीटर प्रतिघंटा है। ये स्कूटर सिंगल चार्ज में 110 किलोमीटर तक की ड्राइविंग रेंज देता है। प्राइज – 1,21,205 रुपये – एक्स शोरूम कीमत, जयपुर।

इलेक्ट्रॉन – इसमें 1000 वाट का मोटर इस्तेमाल किया गया है, जिसकी टॉप स्पीड 60 किलोमीटर प्रतिघंटा है। ये स्कूटर सिंगल चार्ज में 100 किलोमीटर तक की रेंज देता है। प्राइज – 92,055 रुपये – एक्स-शोरूम कीमत, जयपुर।

मिलन – इसमें भी 1000 वाट का मोटर इस्तेमाल किया गया है, जिसकी टॉप स्पीड 60 किलोमीटर प्रतिघंटा है। ये स्कूटर सिंगल चार्ज में 100 किलोमीटर तक की रेंज देता है। प्राइज – 87,896 रुपये – एक्स-शोरूम कीमत, जयपुर।

 

बिजिनेस – इसमें 1200 वॉट की पावर जनरेट करने वाली मोटर लगाई है, जिसकी स्पीड 55 किलोमीटर प्रतिघंटा है। इस स्कूटर को सिंगल चार्ज में 110 किलोमीटर तक की रेंज पर चलाया जा सकता है। प्राइज – 98,291 रुपये – एक-शोरूम कीमत, जयपुर।

क्वांटम एनर्जी लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर मिस्टर चक्रवर्ती चुक्कापल्ली ने लॉन्च के बारे में बात करते हुए कहा, ‘मैं इस महत्वपूर्ण माइलस्टोन को देखकर रोमांचित हूं कि क्वांटम एनर्जी ने जयपुर में अपना पहला और राजस्थान में तीसरा इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर डीलरशिप शो-रूम खोला है। ये राजस्थान में हमारे मिशन को आगे बढ़ाने के लिए उल्लेखनीय कदम है, जो शहरी गतिशीलता को नए और टिकाऊ समाधानों के जरिए बदलेगा। हम प्रतिबद्ध हैं कि हाई क्वालिटी वाले इलेक्ट्रिक वेहिकल उपलब्ध कराएं, जो इको-फ्रेंडली होने के साथ आसानी से मिल सकें। इस नई डीलरशिप के साथ, हमारा लक्ष्य है कि जयपुर के लोगों के लिए इलेक्ट्रिक मोबिलिटी वास्तविकता बने, जो शहर की स्वच्छता और हरित भविष्य में योगदान दे।’

क्वांटम एनर्जी के इलेक्ट्रिक स्कूटर पर्यावरण के प्रति जागरूकता और सुविधाजनक शहरी परिवहन के भविष्य का प्रतीक हैं। आकर्षक बनावट, अत्याधुनिक तकनीक और इम्प्रेसिव परफॉर्मेंस के साथ वे पर्यावरण पर प्रभाव को कम करने का दावा करते हैं। विशेष रूप से, सभी क्वांटम एनर्जी शोरूम 3S प्रतिष्ठान के रूप में काम करते हैं, जो बिक्री, सर्विस और स्पेयर पार्ट्स का पूरा अनुभव कराने के साथ ग्राहकों को पूरी गारंटी देते हैं। इस शोरूम के लॉन्च के साथ, क्वांटम एनर्जी अपने पैन-इंडिया नेटवर्क को बढ़ाने के काम करेगा, जिसमें पूरे देश में 45 शोरूम सहयोग करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×