राजनीति

केजरीवाल के गारंटी कार्ड लेकर श्रीगंगानगर पहुंची आम आदमी पार्टी

रायसिंह नगर विधानसभा क्षेत्र समेत कई जगहों पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया

जयपुर, (24 समाचार)। अरविंद केजरीवाल की गारंटी को लेकर आम आदमी पार्टी का डोर टू डोर कार्यक्रम लगातार जारी है। जिसको लेकर शुक्रवार को श्रीगंगानगर जिले में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया जिसमें प्रदेश के सह प्रभारी और पंजाब विधायक अमनदीप सिंह मुसाफिर, प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल और प्रदेश महासचिव विश्वेंद्र सिंह ने शिरकत की। इस दौरान आप नेताओं ने जिले की रायसिंह नगर विधानसभा में डोर टू डोर जाकर गारंटी कार्ड वितरित किए और लोगों को केजरीवाल जी की साफ व ईमानदार नियत से किए गए विकास कार्यों के बारे में बताया।

प्रदेश के सह प्रभारी और पंजाब से विधायक अमनदीप सिंह मुसाफिर ने कहा कि दिल्ली में सत्ता की कुर्सी पर बैठने के बाद से चिकित्सा और शिक्षा के क्षेत्र क्रांतकारी बदलाव लाते हुए सरकारी अस्पतालों और स्कूलों का जो कायाकल्प हुआ वो आज देश के लिए एक नज़ीर है। पंजाब में भी अरविंद केजरीवाल ने यही गारंटी दी थी जिसके बाद पंजाब की जनता ने भरोसा जताते हुए आम आदमी पार्टी की सरकार बनाई तो मुख्यमंत्री बनते ही भगवंत मान ने गारंटी को अमली जामा पहनाना शुरू कर दिया था। आज पंजाब की जनता भी आम आदमी पार्टी से संतुष्ट है। सह प्रभारी ने लोगों से कहा की अब एक मौका राजस्थान की जनता को मिला है इस बार राजस्थान की जनता ने अगर प्रदेश में झाड़ू चला दी तो केजरीवाल जी की झाड़ू से सिर्फ घर की सफाई नहीं होती बल्कि इससे भ्रष्टाचार का सफाया भी होता है। इसलिए एक मौका केजरीवाल जी को दें।

प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल ने लोगों को केजरीवाल जी की गारंटियों के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली और पंजाब में जिस साफ नियत से आप की सरकारों ने काम किया है उसका डंका आज पूरे देश में बज रहा है। पालीवाल ने कहा कि श्रीगंगानगर जिले के बहुत से लोगों की रिश्तेदारी पड़ोसी राज्य पंजाब में है। विकास की असली परिभाषा क्या होती है वो आप लोग अपने रिश्तेदारों से पूछ सकते हैं। आम आदमी पार्टी लोगों को छलने, धोखा देने या भ्रष्टाचार करने नहीं आई है। आम आदमी पार्टी का मकसद सिर्फ और सिर्फ लोगों की तरक्की, प्रदेश का विकास और जनता को एक स्वच्छ और सकारात्मक राजनीति से अवगत करवाना है। जिसके लिए अरविंद केजरीवाल जी लगातार विपक्षी दलों और केंद्र सरकार से संघर्ष कर रहे हैं। जो संघर्ष आज अरविंद केजरीवाल जनता के लिए कर रहे हैं वो इतना आसान नहीं है लेकिन उस एक शख़्स को मजबूती और हिम्मत देने वाली जनता ही है जो केंद्र की तानाशाह सरकार आम आदमी पार्टी से घबराई हुई है। इस बार जनता प्रदेश में आप की झाड़ू से बीजेपी और कांग्रेस का सफाया करने वाली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×