Foods

गोलमिर्च के डाईन-इन आउटलेट का जयपुर में हुआ शुभारंभ

जयपुर, (24 समाचार)। जयपुरवासियों को अनूठे जायके की पेशकश करने के लिये गोलमिर्च (फ्रोम बिरयानी बाय किलो) ने क्वीन्स रोड़, वैशाली नगर में अपना डाईन-इन आउटलेट का शुभारंभ किया। गोलमिर्च (फ्रोम बिरयानी बाय किलो) ब्रान्ड की प्रवर्तक कम्पनी स्काई गेट हास्पिटालिटी प्रा.लिमिटेड के चीफ आपरेटिंग ऑफिसर रितेश सिन्हा ने इस आउटलेट का विधिवत उद्घाटन किया।

इस अवसर पर रितेश सिन्हा ने बताया कि गोलमिर्च फ्रोम बिरयानी बाय किलो (Golmirch “Biryani by Kilo”) भोजन की गुणवत्ता की दृष्टि से एक बेजोड़ संगम है और यह शानदार बिरयानियों और कबाबों की प्रसिद्धी के लिये विख्यात है। कम्पनी ने इसे अब एक नये रूप में भारतीय व्यंजनों की विस्तृत श्रृंखला एवं बेहतर स्वाद के सामंजस्य के साथ एक विस्तृत मेनू पेश किया है।

 

आप अपने भोजन को आर्टिज़ानल ब्रेड्स जैसे जोधपुरी पराठा और फैमिली नान के साथ पूरा कर सकते है। इसमें से अनोखी मिठाइयों जैसे पान डोसा, बेक्ड गुलाब जामुन विथ रबड़ी, गुड़ का परांठा के बग़ैर आपका स्वाद अधूरा रहेगा। नया मेनू वादा करता है कि यह वेज और नॉन – वेज दोनों के लिए एक आनंदमय अनुभव होगा।

अपने ग्राहकों की विविध पसंदों को ध्यान में रखते हुए, गोलमिर्च यहां तक कि बच्चों के लिए एक विशेष मेनू प्रस्तुत करता है, जो नौजवान स्वादीशों को खुश करने के लिए तैयार किया गया है। यह रेस्तरां परिवारवादी गंतव्य को ध्यान में रखता है, जो हर किसी के लिए एक सम्पूर्ण रसोईय सफर प्रदान करता है।

इस परिवर्तन के पीछे दृष्टिकोणी रितेश सिन्हा ने अपने उत्साह को व्यक्त किया, जो गोलमिर्च को जयपुर में रसोईयता के उत्कृष्टता का केंद्र बनने पर विश्वास दिलाता है। उन्होंने कहा, “गोलमिर्च बस एक रेस्तरां नहीं है; यह स्वादों का उत्सव है। हमारा मेनू जयपुर की रसोईयता का प्रमाण है, और हम अपने ग्राहकों को हमारे साथ इस साहसिक सफर में शामिल होने के लिए उत्सुक हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×