Business

एवरेडी ने नए कैंपेन ‘खेलेंगे तो सीखेंगे’ के साथ लॉन्च की अपनी नई और बेहतर अल्टीमा एल्केलाईन बैटरी रेंज

नई दिल्ली, (24 समाचार)। भारत का नंबर 1 बैटरी ब्राण्ड एवरेडी इंडस्ट्रीज़ इंडिया लिमिटेड बैटरी कैटगरी में 50 फीसदी से भी अधिक मार्केट शेयर बनाता है। ब्राण्ड ने अल्टीमा एल्केलाईन बैटरीज़ की नई और बेहतर रेंज का लॉन्च किया है।

इस नई रेंज में शामिल हैं– एए/एएए एवरेडी अल्टीमा बैटरीज़, जो 400 फीसदी ज़्यादा चलने का दावा करती है, इसी तरह एए/एएए/डी एवरेडी अल्टीमा प्रो, जो 800 फीसदी ज़्यादा चलने का दावा करती है तथा एल्केलाईन टेक्नोलॉजी के साथ सबसे पावरफुल बैटरी है। ये बैटरियां आधुनिक डिवाइसेज़ और हाई ड्रेन ऐप्लीकेशन्स के लिए लगातार शानदार परफोर्मेन्स देती हैं। हाल ही के वर्षो में इस तरह की डिवाइसेज़ और ऐप्लीकेशन्स का चलन बहुत अधिक बढ़ गया है जैसे खिलौने, वीडियो गेम्स, स्मार्ट रिमोट, वायरलैस कीबोर्ड/ माउस सेटअप, ट्रिमर्स और मेडिकल उपकरण।

एक डायनामिक कैंपेन खेलेंगे तो सीखेंगे के साथ एवरेडी अल्टीमा का लॉन्च किया गया है। कैंपेन की अवधारणा ओगिल्वी द्वारा तैयार की गई है, जो बच्चों के लिए खेलने के महत्व पर रोशनी डालता है, जो बैटरी से चलने वाले खिलौनों से खेलते हुए बहुत कुछ सीखते हैं, और इस तरह लर्निंग उनके लिए मज़ेदार बन जाती है।यह कैंपेन समाज की मौजूदा धारणा को चुनौती देता है। टीवी विज्ञापन में एक मां के नज़रिए को दर्शाया गया  है, जिसके छोटे बच्चे बिना रूके बैटरी वाले खिलौनों से खेल रहे हैं और हर दिन खेल खेल में जीवन में महत्वपूर्ण सबक सीख रहे हैं- जैसे दोस्ती, शेयरिंग और सहानुभूति। कैंपेन बैटरियों की नई एवं बेहतर रेंज- अल्टीमा का अनावरण भी करता है जो 400 फीसदी ज़्यादा पावर के साथ खिलौनों और गैजेट्स को लम्बे समय तक चलाती रहती है। नए लुक एवं बेहतर क्षमता के साथ यह बैटरी इनोवेशन और पावर के लिए एवरेडी की प्रतिबद्धता को दर्शाती है तथा उद्योग जगत में उत्कृष्टता के नए मानक स्थापित करती है।

इस अवसर पर अनिरबन बैनर्जी, सीनियर वाईस प्रेज़ीडेन्ट एवं एसबीयू हैड (बैटरीज़ एवं फ्लैशलाईट्स), एवरेडी इंडस्ट्रीज़ इंडिया लिमिटेड ने कहा, ‘‘वर्तमान को सशक्त बनाना और भविष्य को उर्जा देना- यही दृष्टिकोण एवरेडी की नई अल्टीमा बैटरी सीरीज़ को परिभाषित करता है। इसकी स्मार्ट अपील और ज़्यादा चलने वाली पावर, उपभेक्ताओं की बदलती ज़रूरतों को पूरा करने और इनोवेशन के लिए हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाती है। बैटरी से चलने वाले खिलौनों, स्मार्ट रिमोट, वायरलैस माउस, बीपी मशीन आदि के लिए ज़्यादा पावर की ज़रूरत होती है। नई और बेहतर अल्टीमा बैटरी सभी सीमाओं को पार कर 400 फीसदी और 800 फीसदी बेहतर परफोर्मेन्स देती हैं। ऐसे में ये इन डिवाइसेज़ के लिए परफेक्ट हैं। ये बैटरियां अनूठी टर्बोलॉक टेक्नोलॉजी के साथ आती है, जो लीकेज को रोकती है और उपभोक्ता की डिवाइस को बैटरी की वजह से खराब होने से बचाती है। ज़िम्मेदार इनोवेशन के दृष्टिकोण के साथ पेश की गई अल्टीमा बैटरी पर्यावरण के अनुकूल है, इसमें मर्करी, लैड और कैडमियम का उपयोग नहीं किया गया है। यह सिर्फ प्रोडक्ट अपग्रेड नहीं है बल्कि एक बेहतर कल की दिशा में महत्वपूर्ण कदम है।’’

ओगिल्वी इंडिया के सीसीओ सुकेश नायक ने कहा, ‘‘खेलेंगे तो सीखेंगे’ एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो बच्चों को नए तरीके से खिलौनों के साथ खेलने के लिए प्रेरित करता है। बच्चे खिलौनों के साथ खेलते समय बहुत कुछ सीखते है। ये खेल उन्हें ज़िंदगी के महत्वपूर्ण सबक सिखाते हैं जैसे दोस्ती, शेयरिंग, केयरिंग, टीमवर्क, सहानुभूति। भारत का नंबर 1 बैटरी ब्राण्ड एवरेडी अपनी लम्बी चलने वाली अल्टीमा बैटरी के साथ भारत के हर बच्चे को रोज़ाना कुछ नया सीखने में सक्षम बनाना चाहता है।’’

अल्टीमा एल्केलाईन बैटरी रेंज में अल्टीमा (एमआरपी 22)- 10 बैटरियों का पैक और अल्टीमा प्रो (एमआरपी 45)- 6 बैटरियों का पैक शामिल है, जो अपनी एंटी-लीक टर्बोलॉक टेक्नोलॉजी के साथ लीकेज से सुरक्षा देता है और सुनिश्चित करता।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×