Business

एशियन पेंट्स ने जयपुर में अपना पहला प्रीमियम ‘ब्‍यू‍टीफुल होम्‍स बुटीक’ लॉन्‍च किया

जयपुर, (24 समाचार)। भारत की सबसे बड़ी पेंट एवं डेकॉर कंपनी एशियन पेंट्स ने जयपुर शहर में अपना पहला प्रीमियम ‘ब्‍यूटीफुल होम्‍स बुटीक’, एक मल्‍टी-कैटेगरी डेकोर शोरूम लॉन्‍च किया है। निर्माण नगर के पास किंग्‍स रोड पर स्थित नया एशियन पेंट्स ब्‍यूटीफुल होम्‍स बुटीक टेक्‍नोलॉजी के ऐसे ट्रेंड्स के साथ खरीदारी का एक अनूठा और शानदार अनुभव देने के लिये तैयार है, जो स्‍टोर में ग्राहकों को मिलने वाली सर्विस एवं अनुभव को बेहतर बनाएंगे। इस आधुनिक स्‍टोर का उद्घाटन एशियन पेंट्स के प्रबंध निदेशक एवं सीईओ अमित सिंगले ने किया है। इस स्‍टोर में आवासीय तथा वाणिज्यिक जगहों के लिये विभिन्‍न श्रेणियों में उत्‍पादों का प्रदर्शन किया गया है।

 

जयपुर में ब्‍यू‍टीफुल होम्‍स बुटीक 2410 वर्गफीट के क्षेत्र में फैला हुआ है और अपने आप में एक संपूर्ण दुकान है, जहाँ उपभोक्‍ताओं के लिये सभी होम कैटेगरीज में व्‍यापक समाधानों की पेशकश होती है। यहाँ पेंट्स एवं वॉलपेपर्स, मॉड्यूलर किचन एवं वार्डरोब्‍स, बाथ फिटिंग्‍स, सॉफ्ट फर्निशिंग्‍स, यूपीवीसी डोर्स एवं विंडोज, टाइल्‍स और वुडन फ्लोरिंग में उत्‍पादों की एक व्‍यापक श्रृंखला है।

कंपनी के ज्‍यादातर स्‍टोर्स की तरह ‘फिजिटल’ ( फिजिकल+ डिजिटल) अनुभव को अपनाते हुए, जयपुर का स्‍टोर ग्राहकों को उनकी होम डेकॉर से संबंधित जरूरतों के अनुसार सही फैसले लेने में निश्चित तौर पर मदद करेगा। यह अपनी जगहों की कल्‍पना करने में ग्राहकों की सहायता करता है, ताकि वे खरीदारी करने से पहले सही सजावट एवं डिजाइन को चुन सकें।

होम डेकॉर (घरों की सजावट) और फर्निशिंग्‍स के मामले में जयपुर एक बढ़ता बाजार है। यहाँ ग्राहकों को अपने घरों के लिये एक ही जगह पर अपारंपरिक और नये उत्‍पाद, डिजाइन, आपूर्ति और आइडिया चाहिये। इस जरूरत को समझते हुए, एशियन पेंट्स ने जयपुर में अपना पहला ब्‍यूटीफुल होम्‍स बुटीक लॉन्‍च किया है और शहर के लोगों के लिये इंटीरियर एवं एक्‍सटीरियर डेकॉर में अपनी गहरी समझ पेश की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×