राजनीति

दिल्ली की जनता का केजरीवाल पर भरोसा बरकरार, इसलिए बौखलाई केंद्र सरकार- पालीवाल

जयपुर (24 समाचार)। आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल ने राज्यसभा से दिल्ली सेवा विधेयक पास हो जाने को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद दिल्ली सरकार से अधिकार छीनने के लिए केंद्र सरकार दिल्ली सेवा विधेयक लेकर आई है। ये विधेयक लाकर केंद्र सरकार भले ही अपनी पीठ थपथपा ले लेकिन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जिस दिल्ली की जनता के लिए लड़ाई लड़ रहे थे वो लड़ाई अब आगामी चुनाव में दिल्ली की जनता खुद लड़ेगी और केंद्र सरकार को करारा जवाब भी देगी।

File photo
File photo

नवीन पालीवाल ने कहा कि बीजेपी को आम आदमी पार्टी रास नहीं आ रही है क्योंकि पहले तो दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने तीन बार से एमसीडी में पांव जमाए बैठी बीजेपी को उखाड़ने का काम किया औऱ उसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने अधिकारियों की ट्रांसफर-पोस्टिंग का अधिकार दिल्ली सरकार के हक में सुना दिया। जिससे बीजेपी और केंद्र सरकार बैखला गई है और दिल्ली की जनता द्वारा चुनी गई सरकार के अधिकारों को छीन रही है।पालीवाल ने कहा कि बीजेपी और केंद्र सरकार तानाशाही के उस पायदान पर पहुंच गई है कि अब वो सुप्रीम कोर्ट के फैसले को भी नहीं मान रही है। केंद्र सरकार ने उस दिल्ली की जनता का अपमान किया है जिसने बीजेपी को 7 सांसद दिए हैं। आगामी चुनावों में केंद्र सरकार अपने इस कारनामे का अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहे।

https://pgsnews.com

आप के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जिस बीजेपी ने हमेशा से लोगों को आपस में लड़ाकर सत्ता की कुर्सी हथियाई हो भला वो लोगों के हित में काम करना क्या जाने ? लेकिन अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में अच्छी शिक्षा, स्वास्थ्य सुविधाएं, पानी, फ्री बिजली जैसी सुविधाएं देकर देश की राजनीति को एक नई दिशा दी है। नफरत फैलाने वाले दलों को जनता के हित में किए गए दिल्ली सरकार के ये काम रास नहीं आ रहे हैं इसलिए वो तानाशाही के ज़रिए दिल्ली सरकार के अधिकारों को छीन रहे हैं।दिल्ली की जनता ने अरविंद केजरीवाल पर भरोसा जताया लेकिन केंद्र सरकार उसी दिल्ली सरकार को काम करने से रोक रही है । इसका खामियाजा दिल्ली के साथ –साथ राजस्थान समेत पूरे देश में बीजेपी को भुगतना पड़ेगा। पालीवाल ने कहा कि बीजेपी अपने अधिकारों का दुरुपयोग दिल्ली में कर रही है लेकिन आगामी विधानसभा में जनता ने अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी को बहुमत देने का मन बना लिया है। अब वो दिन दूर नहीं जब देश से एक अहंकारी सरकार को जनता उखाड़ फेंकेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×