राजनीति

देश की पहली महिला ज़िला प्रमुख की पुत्रवधु ने थामा ‘आप’ का दामन

जयपुर, (24 समाचार)। आम आदमी पार्टी का राजस्थान में कुनबा बढ़ने का सिलसिला लगातार जारी है। बुधवार को स्वतंत्रता सेनानी व देश की पहली महिला जिला प्रमुख रहीं नगेंद्र बाला की पुत्रवधु शांता दीपावत, राजस्थान विश्विद्यालय के सहायक प्रोफेसर डॉ पूराराम और महंत रविगिरी महाराज ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा। प्रदेश प्रभारी विनय मिश्रा ने प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल की मौजूदगी में सभी को पार्टी में शामिल करवाया। इस दौरान प्रदेश प्रभारी विनय मिश्रा और प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल ने सभी लोगों को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दीं।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी विनय मिश्रा ने कहा कि दिन ब दिन लोगों का आम आदमी पार्टी के प्रति जो भरोसा बढ़ रहा है ‘आप’ परिवार का बढ़ता कुनबा उसी भरोसे का प्रमाण है। आम आदमी पार्टी की विचारधारा और अरविंद केजरीवाल जी की जनहित की योजनाओं से प्रभावित होकर आज स्वतंत्रता सेनानियों के परिवार, सामाजिक और पढ़े लिखे लोग आम आदमी पार्टी के साथ आ रहे हैं। ये राजस्थान की राजनीति के लिए एक अच्छा संकेत है। देश की जनता ने आम आदमी पार्टी को लगातार आगे बढ़ाया है आज राजस्थान की जनता भी उसमें एक कड़ी की तरह जुड़ती जा रही है। जो राजनीतिक दल आम आदमी पार्टी के संगठन को लेकर टिप्पणियां करते थे आम आदमी पार्टी ने उन्हीं के माथे पर बल ला दिया है। विनय मिश्रा ने कहा कि आम आदमी पार्टी की लिस्ट भी जल्द सबके सामने होगी उसके बाद अभी बहुत से ऐसे चेहरे हैं जो राजस्थान की राजनीति में अपनी एक अलग पहचान रखते हैं वो सब भी बहुत जल्द आम आदमी पार्टी के परिवार का हिस्सा होंगे और उनके जुड़ाव का विधानसभा चुनाव में असर भी दिखेगा।

प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी की जनता के बीच में पकड़ है और लोग भी चाहते हैं कि आम आदमी पार्टी राजस्थान में बदलाव की राजनीति की जिस अलख को जगाने आई है वो संकल्प पूरा हो सके। इस बार के विधानसभा चुनाव में राजस्थान की जनता राजनीति की नई इबारत लिखेगी। जो राजनीति के ठेकेदारों के लिए एक सबक होगा। अब समय आ गया है कि जनता उन राजनीतिक दलों से हिसाब मांगे जो वोट लेने के समय तरह तरह के वादे और दावे करते हैं लेकिन बाद में उनको जुमला कहके पल्ला झाड़ लेते हैं तो कभी सिर्फ घोषणाएं करके इतिश्री कर लेते हैं। जिनकी योजनाएं गरीब आदमी के इर्द गिर्द भी नहीं पहुंच पाती। आम आदमी पार्टी जो कहती है वो करती है और इस बात का प्रमाण दिल्ली और पंजाब की सरकार है।यही वजह है कि राजस्थान में भी अब बड़ा सियासी उलटफेर देखने को मिलेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×