राजनीति

बेराजगारों के नाम पर बनाई गई कल्ला कमेटी की रिपोर्ट अभी तक नहीं आई, ये है न्यायः- राजेन्द्र सिंह राठौड़

खुद के थर्मल पावर प्लांट बंद करके प्राईवेट कंपनियों से बिजली खरीद रही सरकार, फिर भी बिजली कटौती जारीः-राजेन्द्र सिंह राठौड़

नवलगढ़/झुंझुनू । परिर्वतन संकल्प यात्रा के तहत सोमवार को यात्रा आरंभ होने से पूर्व प्रेसवार्ता आयोजित हुई।

प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि प्रदेश में महिलाआंे, बच्चियों के साथ अनाचार, अत्याचार, उत्पीड़न व दुष्कर्म की घटनाए चरम पर हैं। प्रदेश के किसी भी कोने में महिला सुरक्षित नहीं है। प्रदेश में बिजली कटौती का संकट बना हुआ है अघोषित बिजली कटौती के कारण जनता को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, जिसमें किसान वर्ग सबसे ज्यादा प्रभावित हुआ है। आज बिजली के तीनों डिस्कॉम घाटे में चल रहें है, सरकार खुदके थर्मल पावर प्लांट बंद करके प्राइवेट कंपनियों से मंहगी बिजली खरीद रही है।

नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि प्रदेश में राजस्व विभाग में भ्रष्टाचार इस कदर है कि आम जनता का काम बिना पटवारियांे को कमीशन दिये नहीं होता है।

कांग्रेस सरकार 2018 के चुनाव में किसानों का संपूर्ण कर्ज माफ करने का वादा करती है, लेकिन जब सत्ता में आती है तो कर्जमाफी का वादा भूल जाती है।

युवाओं को बेराजगारी भत्ते का वादा किया था। उसके लिए बनाई गई कल्ला कमेटी की रिपोर्ट आज तक नही आयी। वादा कर्जमाफी का किया और बदले में किसानों की जमीनें नीलाम हो गई और खाते एनपीए हो गये। कांग्रेस सरकार में कुर्सी की लड़ाई पूरे पांच साल चली है। इनके यहां दो टीमें बनी हुई हैं टीम ए और टीम बी जिनके बीच हमेशा लड़ाई चलती रही है।

नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने युवाओं के भविष्य के साथ ऐसा खिलवाड़ किया है जिसकी भरपाई कभी नहीं हो सकती। सभी भर्तियों के पेपर लीक हुए हैं एैसे में लाखों युवाओं का भविष्य चौपट हो गया। कांग्रेस सरकार सांप्रदायिक सदभाव क़ायम करने में पूरी तरह विफल रही है। प्रदेश की वीरांगनाओं के अधिकारों पर कुठाराघात हुआ है। जयपुर में धरने पर बैठी वीरांगनाओं को घसीटकर वहां से उठाया गया। मेरा दावा है कि विधानसभा चुनावों में चूरू, सीकर और झुन्झुनु की सभी सीटें भाजपा जीतेगी।

प्रेसवार्ता में पूर्व मंत्री व प्रदेश उपाध्यक्ष प्रभुलाल सैनी, ज़िला अध्यक्ष पवन कुमार मावंडिया, परिवर्तन संकल्प यात्रा के सह प्रभारी व प्रदेश उपाध्यक्ष श्रवण सिंह बगड़ी, ज़िला प्रमुख हर्षिनी कुलहरि, विधायक रामलाल शर्मा, जिला प्रभारी केडी बाबर, मीडिया सहयोगी कृष्ण कुमार जानू और अनिल बंसल मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×