राजनीति

आप के प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल ने प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्यों के साथ की बैठक

प्रदेश में पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टी- नवीन पालीवाल

जयपुर (24 समाचार)। आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल ने प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्यों के साथ बैठक की। जिसमें आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर चर्चा हुई। वहीं प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल ने सभी पदाधिकारियों से अपने-अपने क्षेत्र के प्रत्येक घरों में जाकर आम आदमी पार्टी की जनहित की नीतियों की जानकारी देने को कहा। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव आम आदमी पार्टी पूरी ताकत से लड़ेगी इसलिए सभी कार्यकर्ता अरविंद केजरीवाल जी के विजन को घर-घर तक पहुंचाएं।

आप के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश प्रभारी विनय मिश्रा जी के निर्देशन में प्रदेश संगठन पूरी तरह से चुनावी मोड पर है। पार्टी के पदाधिकारी भी अपने-अपने क्षेत्र में लगातार सक्रिय हैं। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं की यही सक्रियता बीजेपी समेत अन्य दलों की बेचैनी का सबब बनी हुई है। नवीन पालीवाल ने कहा कि राजस्थान की जनता प्रदेश में सकारात्मक राजनीति चाहती है और आम आदमी पार्टी का मकसद भी सकारात्मक राजनीति को आगे बढ़ाना है जिससे लोग राजनीति का सही अर्थ समझ सकें। कुछ सियासी दलों ने सियासी ताकत को तानाशाही समझ लिया है जहां वो जब और जो चाहें वो कर सकते हैं। आम आदमी पार्टी राजस्थान के हर घर में जाकर आप संयोजक अरविंद केजरीवाल जी की सियासत के मायने बता रही है जिससे जनता अपने सुनहरे भविष्य को देखते हुए अपना ईमानदार प्रतिनिधि चुनकर विधानसभा में भेजे।

नवीन पालीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी राजस्थान की जनता की भलाई के लिए, राजस्थान के विकास के लिए, बेरोजगारों को रोजगार देने के लिए, महिलाओं को सुरक्षा देने के लिए चुनावी समर में ज़रूर उतरेगी। आज पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता जनता के बीच मौजूद है। पालीवाल ने कहा कि जो राजनीतिक दल आम आदमी पार्टी को छोटा दल बताते थे आज आम आदमी पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता से उनकी सांसें थम गई हैं और वो लोग आज चुनावी गणित लगाने को मजबूर हो गए हैं। बीजेपी जैसे बड़े सियासी दल तो इस तरह डर गए हैं कि उन्हें षड्यंत्र तक करने पड़ रहे हैं। पालीवाल ने कहा कि बीजेपी शायद ये भूल गई है कि जिस अरविंद केजरीवाल को पूरी बीजेपी और केंद्र सरकार, ईडी, सीबीआई नहीं डरा सकी उसके कार्यकर्ता को भी डराना इतना आसान नहीं है। क्योंकि आम आदमी पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता खुद में अरविंद केजरीवाल है।

नवीन पालीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी द्वारा दिल्ली और पंजाब में किए गए विकास कार्य और बीजेपी शासित केंद्र सरकार द्वारा दिल्ली के विकास कार्यों में पहुंचाई गई बाधा किसी से छुपी नहीं है। राजस्थान की जनता भी जानती है कि एक ईमानदार मुख्यमंत्री को गिराने के लिए केंद्र सरकार ने अपनी पूरी ताकत झोक दी है। आखिर कुछ तो बात है अरविंद केजरीवाल में। इसलिए राजस्थान की जनता ने आम आदमी पार्टी को आगामी चुनाव में सत्ता की कुर्सी सौंपने का मन बना लिया है। अब वो दिन दूर नहीं जब राजस्थान में भी दिल्ली और पंजाब की तर्ज पर विकास कार्य होंगे और राजस्थान के सरकारी स्कूलों की भी विदेशों में धूम होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×