राजनीति

आप के कार्यों की वजह से बीजेपी में बेचैनी है- आप राजस्थान अध्यक्ष

राजस्थान में सरकार बनने पर दिल्ली और पंजाब की तर्ज पर होंगे विकास कार्य- पालीवाल

जयपुर (24 समाचार)। आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल ने आम आदमी पार्टी की सरकार द्वारा दिल्ली और पंजाब में किए जा रहे जनहित के कार्यों को गिनाते हुए BJP पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रदेश और देश का विकास सत्ता की कुर्सी पर बैठे इंसान की नीयत और नीति पर निर्भर होता है। आम आदमी पार्टी की सरकार ने पंजाब के 12,710 अस्थाई शिक्षकों को रेगुलर करके अपनी ईमानदार नीति का परिचय दिया है।

नवीन पालीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल हमेशा से ही जनहित के कार्यों के लिए जाने जाते हैं। यही कारण है कि आज बीजेपी समेत तमाम सियासी दलों को अरविंद केजरीवाल खटकते हैं क्योंकि इन दलों ने हमेशा से लोगों को बांटकर अपनी राजनीति चमकाई है। अरविंद केजरीवाल इकलौते ऐसे शख्स हैं जिन्होंने दिल्ली में सरकार बनाकर शिक्षा,स्वास्थ्य, बिजली और पानी को लेकर ऐतिहासिक कार्य किए जो कि सियासी दलों की गले की हड्डी बन गई। नवीन पालीवाल ने कहा कि एक समय पर जो लोग जाति-धर्म की राजनीति करते थे आज वो भी अपनी योजनाओं को गिनाने में लग गए हैं ये परिवर्तन आम आदमी पार्टी की वजह से आया है।

File photo
File photo

आप के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पंजाब में विधानसभा चुनाव के दौरान आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल जी ने पंजाब में सरकार बनने पर अस्थाई शिक्षकों को रेगुलर करने की गारंटी दी थी और अब पंजाब की भगवंत मान सरकार ने उस वादे को पूरा कर दिया है। पालीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी दिल्ली और पंजाब चुनाव में किया गया हर वादा निभाने के लिए तत्पर है। यही कारण है कि BJP की सरकारें जो इतने सालों में नहीं कर पाईं वो काम मान सरकार ने एक साल में कर दिखाया। इसीलिए बीजेपी और केंद्र सरकार दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार को काम नहीं करने दे रही है। नवीन पालीवाल ने कहा कि बीजेपी जानती है कि अगर अधिकारियों की ट्रांसफर –पोस्टिंग का अधिकार दिल्ली सरकार को मिल गया तो पढ़े- लिखे मुख्यमंत्री द्वारा कराए जा रहे कार्यों में पंख लग जाएंगे जिससे दिल्ली में सरकार बनाना बीजेपी के लिए एक सपना मात्र हो जाएगा।

नवीन पालीवाल ने कहा कि हमारे नेता अरविंद केजरीवाल के मुंह से निकला एक-एक शब्द खुद में गारंटी होता है जबकि बीजेपी के नेता चुनाव के दौरान बड़ी- बड़ी बातें करते हैं और बाद में जब जनता सवाल करती है तो कह देते हैं कि वो तो एक चुनावी जुमला था। राजस्थान की जनता विधानसभा चुनाव में जुमलेबाजी वाली सरकार नहीं गारंटी वाली सरकार चाहती है जो बच्चों की शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी और रोजगार की बात करे और लोगों की समस्या का समय पर समाधान करे। राजस्थान की जनता भी जानती है कि ऐसी विकासपरक और ईमानदार सरकार सिर्फ आम आदमी पार्टी ही दे सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×