राजनीति
Trending

आम आदमी पार्टी के प्रतिनिधि मण्डल ने चुनाव आयोग की बैठक में रखा अपना पक्ष

जयपुर, (24 समाचार)। ‘आप’ प्रतिनिधि व प्रदेश पदाधिकारी सौरभ चौधरी ने बताया की चुनाव में खर्च सीमा तय होने के बावजूद स्थापित पार्टियों के उम्मीदवार धनबल व भुजबल का ग़ैरक़ानूनी इस्तेमाल करते हैं जिसपर रोक लगनी चाहिए ।

आप प्रदेश पदाधिकारी रमेश बिश्नोई ने चुनाव आयोग का आभार जताते हुए कहा की आम आदमी पार्टी अब राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा प्राप्त कर चुकी है अतः आयोग की तरफ़ से से राष्ट्रीय पार्टी को मिलने वाली सभी सुविधाओं एवम् साधनों की उपलब्धता व क्रियान्वयन सुनिश्चित किया जाये ।

आप प्रदेश प्रवक्ता अमित शर्मा लियो ने चुनाव प्रक्रिया में पूरी पारदर्शिता बरतने के लिए चुनाव आयोग के पदाधिकारियों से आग्रह किया ख़ासकर हर चुनाव में हेट स्पीच पर भी आयोग द्वारा कार्यवाही ना करना , नामांकन संबंधी अव्यस्थाओं में लापरवाही पर संज्ञान लेने के लिए कहा। हेट स्पीच तो सभी सीमाएँ लांघ चुकी है ख़ासकर बीजेपी नेताओं द्वारा बार बार यह प्रयास किया जाता रहा है। किंतु आयोग त्वरित व प्रभावी एक्शन लेने में हमेशा नाकाम रहता आया है अतः राजस्थान में आयोग इस बात पर विशेष ध्यान दे।

आप नेता युग ने भी अपने सुझाव प्रेषित किए । शीघ्र ही आप राजस्थान द्वारा चुनाव आयोग से समन्वय हेतु टीम गठित की जाएगी जिससे प्रदेश में आगामी चुनाव में पार्टी मजबूती से अपनी ताल ठीक सके और सभी उम्मीदवार पारदर्शिता से चुनाव लड़ सकें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×