राजनीति

आम आदमी पार्टी चुनाव के लिए तैयार है – प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल

जयपुर, (24 समाचार)। आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल और मुख्य प्रवक्ता योगेंद्र गुप्ता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि निर्वाचन आयोग ने विधानसभा चुनाव की तारीख का ऐलान कर दिया है। आम आदमी पार्टी चुनाव के लिए तैयार है। ‘आप’ कार्यकर्ता लगातार जनता के बीच जा रहे हैं, मैं खुद 25 दिन से प्रदेश के दौरे पर था और जगह – जगह लोगों को अरविंद केजरीवाल की गारंटियों के बारे में बताया। राजस्थान की जनता के बीच जाकर ये पता चला कि जनता भी अन्य सियासी दलों से पूरी तरह से ऊब चुकी है और वो भी विकल्प तलाश रही थी जो अब आम आदमी पार्टी के रूप मौजूद है।

नवीन पालीवाल ने कहा कि राजस्थान के ऐसे बहुत से परिवार हैं जिनके घर के सदस्य दिल्ली में रहते हैं और नौकरी करते हैं इसलिए उनको दिल्ली सरकार की योजनाओं के बारे में जानकारी है। राजस्थान में हमारी पार्टी अच्छे डॉक्टर्स, इंजीनियर्स , अधिकारी रहे और युवाओं को मौका देगी। अच्छे लोगों और अच्छे विचारों के साथ हम मैदान में उतरेंगे और दिल्ली और पंजाब की तरह कई बार विधायक और सांसद रहे लोगों का गुरूर तोड़ेंगे।

 

प्रदेश के मुख्य प्रवक्ता योगेंद्र गुप्ता ने कहा कि प्रदेश में बीजेपी और कांग्रेस लगातार राजस्थान को बेहतर बनाने का दावा करते हुए एक दूसरे पर आरोप लगाती है। जनता भी अन्य विकल्प न होने के चलते ये सोचकर भरोसा जताती रही कि शायद इन दलों की नियत सुधर जाए, काम करने का तरीका सुधर जाए चाहें जिससे राजस्थान की दशा और दिशा सुधार जाए। बीजेपी की स्थिति ये है कि केंद्रीय नेतृत्व आज अपने किसी भी स्थानीय नेताओं पर भरोसा नहीं कर पा रहा है आज अगर बीजेपी के नेता राजस्थान में सत्ता पाना चाहते हैं तो उन्हें ये बताना चाहिए कि उनकी योजनाएं क्या हैं, उनकी प्लानिंग क्या है?वो ये बताएं कि 2013 से 2018 तक उन्होंने क्या किया? आश्चर्य की बात है कि वो एक बार भी 2013 से 2018 की बात नहीं करते। प्रधानमंत्री जी लगातार प्रदेश के दौरे कर रहे हैं लेकिन ये नहीं बताते की विपक्षी दल होने के नाते उनकी पार्टी ने क्या किया ? पूरे देश में बीजेपी के पास ऐसा एक भी मॉडल नहीं जिसको लेकर वो ये कह सके कि हम सरकार में आने पर ये मॉडल लागू करेंगे। वो सिर्फ दूसरे दलों पर निशाना साधकर सत्ता में आना चाहते हैं।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए योगेंद्र गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस के शासन में महिला अपराध, बेलगाम भ्रष्टाचार, बदतर शिक्षा – चिकित्सा व्यवस्था से जनता ग्रसित है। कांग्रेस पार्टी ने वादे और दावे सब किए लेकिन ये नहीं बताया कि आखिर उन्होंने अपने पूरे कार्यकाल के दौरान ऐसा क्या किया जिससे जनता को राहत मिली हो ? इसलिए अरविंद केजरीवाल की गारंटियों को लेकर हमारे कार्यकर्ता हर घर और गांव में पहुंच रहे हैं। खुद प्रदेश प्रभारी विनय मिश्रा भी कई विधानसभाओं में गारंटी कार्ड बांटने गए हैं साथ ही प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल भी लगातार दौरे करते हुए गारंटी कार्ड बांट रहे हैं और तिरंगा यात्रा के जरिए भी लोगों तक पहुंच रहे हैं।अब राजस्थान में आने वाला समय आम आदमी पार्टी का है जनता भी आम आदमी पार्टी पर भरोसा जता रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×